सब इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत

74

इंदौर:- शहर में दिनों-दिन साइलेंट हार्ट अटैक के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बुधवार को एक ऐसा ही और मामला सामने आया। रात में शहर के पुलिस सब इंस्पेक्टर की साइलेंट हार्ट अटैक से मौत हो गई। मौत से पहले उन्हें तीन हिचकी आई और कुछ ही सेकंड में जीवन खत्म हो गया। पिछले दिनों शहर में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें व्यक्ति की खाने की मेज पर ही मौत हो गई थी।

पत्नी नेहा भूरिया ने बताया कि 42 साल के प्रवीण भूरिया ग्रामीण डीआईजी आफिस में पदस्थ थे। उनके स्वजन ने बताया की रात तक प्रवीण सामान्य थे और रोज की तरह उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया। अल सुबह जब पत्नी उठी तो प्रवीण को थोड़ी घबराहट हुई। इसके बाद तीन बार उन्होंने हिचकी ली और उनके मुंह से झाग निकला। उन्हें पत्नी ने सीपीआर भी दिया, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। स्वजन पड़ोसियों की मदद से उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। स्वजन पहले उन्हें बांबे हास्पिटल ले गए, वहां आईसीयू में जगह नहीं तो फिर मेंदाता अस्पताल ले गए। वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया। डाक्टरों के अनुसार उन्हें हार्ट अटैक आया था।

कुछ दिनों पहले भी इंदौर शहर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बाहर से इंदौर आए एक व्यक्ति की होटल में खाना खाने के दौरान अचानक ही मौत हो गई थी। दरअसल यह व्यक्ति खाने की मेज पर स्वजनों से बात कर रहा था और फिर वह फोन पर किसी से बात करता दिखाई दिया। फोन रखने के बाद वह अचानक मेज पर रखे खाने की प्लेट में गिर जाता है। साथ बैठे स्वजनों को कुछ देर तो समझने में लगती है। उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं उठते। इसके बाद वहां लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया और डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Join Whatsapp Group