Sunday, September 22, 2024
Homeमध्यप्रदेशगणेश विसर्जन करने गए एक युवक और नाबालिग की तालाब में डूबने...

गणेश विसर्जन करने गए एक युवक और नाबालिग की तालाब में डूबने से मौत

जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डूमर में गणेश विसर्जन के दौरान हादसा हो गया। गणेश प्रतिमा विसर्जित करने के लिए गए एक युवक और एक नाबालिग की तालाब के गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। बुधवार सुबह एसडीईआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव पानी से बाहर निकाले। पुलिस ने मर्ग कायमी के बाद मामले को विवेचना में ले लिया है। इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम करीब 6:00 बजे के आसपास की है, जब गांव के लोग गणेश विसर्जन के लिए तालाब गए थे। उसी दौरान अभिलाष पिता जगदीश कतिया 25 साल और अन्नू उर्फ लक्ष्मीकांत पिता नरेश गौंड़ उम्र 16 साल तालाब के गहरे पानी में डूब गए। स्वजन को इसकी जानकारी उस समय लगी, जब करीब 7 बजे दोनों गणेश विसर्जन के लिए आए बाकी लोगों के साथ नहीं दिखे।

तब लोगों को उनके तालाब में डूब जाने की आशंका हुई। लोगों ने अपने स्तर पर दोनों की खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घटना की सूचना महाराजपुर पुलिस थाने में दी गई।

महाराजपुर थाना प्रभारी मीनेश भदौरिया ने बताया कि रात्रि अधिक होने के कारण दोनों लड़कों की तलाश नहीं हो सकी थी। बुधवार को सुबह एसडीईआरएफ की टीम ने पहुंच कर रेस्क्यू करके दोनों के शवों को बाहर निकाला।

पंचनामे की कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, देवरी भेजा गया। पुलिस ने मर्ग के कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular