Saturday, September 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़लॉरेंस बिश्नोई का आदमी हूं, घर में घुसकर मारूंगा गोली...

लॉरेंस बिश्नोई का आदमी हूं, घर में घुसकर मारूंगा गोली…

बिलासपुर– बिलासपुर में एक कंस्ट्रक्शन ठेकेदार को एक बदमाश ने घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले शख्स की पहचान नितेश शर्मा के रूप में हुई है, जिसने खुद को बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया। दोनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें नितेश शर्मा ठेकेदार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

यह घटना मस्तुरी थाना क्षेत्र की है। पीड़ित ठेकेदार कोमल भार्गव ने मस्तुरी पुलिस थाने में नितेश शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, नितेश ने फोन पर ठेकेदार को धमकी देते हुए कहा कि वह घर में घुसकर गोली मार देगा। वायरल ऑडियो में नितेश यह दावा भी कर रहा है कि उसने पहले भी हत्या की है और जल्द ही वह दोबारा अपराध कर सकता है। उसने कहा, “मैंने बिश्नोई के लिए कई कांड किए हैं और किसी को भी नहीं छोड़ा।”

अपराधी नितेश शर्मा की आपराधिक पृष्ठभूमि

शिकायत में यह भी उल्लेख किया गया है कि नितेश शर्मा उर्फ गोलू को हाल ही में बिहार पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था, और वह एक महीने तक जेल में रहा। उसकी कई एफआईआर अलग-अलग थानों में दर्ज हैं, जिनमें सबसे अधिक मामले मस्तुरी थाने में हैं। नितेश पर गांव के अन्य लोगों को धमकाने और गाली-गलौच करने का भी आरोप है।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और ऑडियो कॉल की सत्यता की पुष्टि की जा रही है।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular