अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, 1 घायल

25

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही- जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में कोयले से भरे ट्रेलर ने बाइक सवार लोगों को चपेट में ले लिया। दोनों हादसों में तीन लोगों की मौत और एक व्यक्ति घायल है। घटना के बाद जहां एक ट्रेलर चालक मौके पर वाहन छोड़ फरार हो गया तो दूसरे मामले में चालक ट्रेलर वाहन लेकर फरार हो गया है। दोनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

पहला मामला पेंड्रा थानाक्षेत्र के भाड़ी चौराहे पर हुआ। जहां पर विशेषरा गांव की तरफ से आ रहे बाइक सवारों को चौराहे पर कोटमी की ओर से आ रहे कोयले से भरे ट्रेलर ने रौंद दिया। घटना में हर्राडीह गांव के रहने वाले लीलन आर्मो और उसका दोस्त धर्मेंद्र पोट्ठाम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रेलर चालक ट्रेलर रास्ते मे ही खड़ाकर मौके से फरार हो गया।

वहीं, दूसरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र के टिकरकला बाईपास का है। जहां पर देररात एक कोयले से भरे ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में घाटापारा का रहने वाला राजेंद्र आर्मो अपने साथी अनिल पोर्ते के साथ गौरेला से टिकरकला बाइपास होते हुए अपने घर घाटापारा जाने को निकला था। उसी दौरान बाइपास में एक कोयले से भरी ट्रेलर ने बाइक सवार दोनों युवकों को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में राजेंद्र आर्मो की मौके पर मौत हो गई तो अनिल पोर्ते हादसे में बाल-बाल बच गया, उसे मामूली चोट आई हैं।

 

 

Join Whatsapp Group