विवाद के बाद पति-पत्नी ने पंचायत सचिव को चप्पल से पीटा

20

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों और आम जनता के विवाद की कई खबरे सामने आते रहती है। लेकिन इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया। यह मामला यूपी के बांदा जिले से सामने आया है। यहां एक महिला और उसके पति ने पंचायत सचिव की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ पंचायत सचिव ने ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दें कि, नरैनी तहसील के ग्राम पंचायत खरौच में कार्यरत सचिव रोहित पटेल शुक्रवार को पंचायत भवन के अंदर सहायक बृजेश कुमार सरकारी कार्य कर रहे थे। पंचायत भवन में साफ सफाई करने वाली महिला रेखा व उसका पति गनेशा बाल्मिक अंदर पहुंच गए और सचिव से पिछले 4 महीने की मजदूरी मांगने लगे। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया और पति पत्नी ने सचिव पर चप्पलों की बरसात कर जमीन में पटक दिया। ग्रामीणों के अनुसार सफाई करने वाली महिला का मानदेय का न मिलना बताया गया है।

उधर रोहित की शिकायत पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की रिपोर्ट ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुमार ,सफाई कर्मचारी रेखा और उसके पति गनेशा पर दर्ज कर लिया है। सीओ नरैनी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर रेखा और गणेशा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join Whatsapp Group