78 साल की वृद्धा की कलेक्टर से गुहार-बेटा मुझे मार देगा, पुलिस थाना कहता है बेटे को लाओ

45

ग्वालियर– कलेक्टर की हर मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में 78 साल की वृद्वा ने गुहार लगाई है। वृद्वा की पीड़ा है कि बेटा सालों से परेशान कर रहा है और हत्या तक करने पर आमादा है। छोटे बेटे पर तलवार से हमला किया और जब हजीरा थाने में शिकायत करने गई तो थाना स्टाफ ने कहा कि पहले तलवार मारने वाले बेटे को लेकर आओ।

वृद्वा ने प्रताड़ित व हमला करने वाले बेटे व पत्नी को घर से निकालकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस से मांग की है कि वह बेटे को समझाए कि वह वृद्वा की हत्या का विचार त्याग दे। वृद्वा हरकोबाई निवासी इन्द्रानगर डिब्बे वाली गली, चार शहर का नाका ने आवेदन में बताया कि बेटा बृजमोहन (मोहन) पत्नि सहित 2014 से लगातार परेशान कर रहा है ,जान से मारने की धमकी देता है एक बार इस कदर से मारा की बच्चेदानी खिसक गई और बड़े पुत्र लालाराम ने इलाज कराया।

मोहन ने राकेश को घुटने के पीछे तलवार मार दी और दूसरे पैर के अंगूठे और अंगुलियों में भी तलवार मारी, यदि धार होती तो पुत्र राकेश की हत्या हो जाती। हरको बाई ने लिखा कि मैं इन सब घटनाओं से बेहद भयभीत और दुखी हूं पुत्र मोहन को परिवार सहित मेरे मकान से खाली कराया जाए।

बड़ागांव जागीर में अवैध कार्यों की शिकायत

ग्राम पंचायत बड़ागांव जागीर मोहना के जनपद सदस्य बीरबल,सरपंच बहादुर सिंह, रामेश्वर धाकड़ सहित अन्य ने जनसुनवाई में शिकायत की। शिकायत में बताया कि

ग्राम के निवासी व पूर्व सरपंच आनंद शर्मा दबंग व्यक्ति होकर पूरे ग्राम व ग्राम पंचायत में अवैध कार्य एवं गतिविधियों को स्वयं करते हैं व अपने लोगों से कराते रहते हैं। आनंद शर्मा द्वारा ग्राम बड़ागांव जागीर के सार्वजानिक मुरली मनोहर (ठाकुर जी) के मंदिर से लगी हुई लगभग 30 बीघा जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है एवं उससे प्राप्त फसलों को स्वयं के उपयोग में लेते हैं व मंदिर में पूजा व उत्सव आदि नहीं करते हैं तथा मंदिर में त्यौहार व उत्सवों के दिन ताला डालकर बंद कर देता है।

ग्राम पंचायत में स्थित पत्थर की खदानों से अवैध रूप से पत्थर का खनन किया जा रहा है तथा शिकायत करने एवं अवैध कार्य रोकने पर राजनीतिक प्रभाव दिखाकर लोगों को धमकाता रहता है।

Join Whatsapp Group