पंजाब में गिरफ्तार हुआ छत्तीसगढ़ का तस्कर : हथियार-ड्रग्स के साथ 6 गिरफ्तार…

21

गुरदासपुर/रायपुर– पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को भारी मात्रा में हथियार और हेरोइन के साथ पकड़ा है। आरोपी में पकड़े गए दो आरोपियों में एक रुपिंदर सिंह छत्तीसगढ़ का है, जिसके खिलाफ रायपुर के सरस्वती नगर थाने में 3 फरवरी 2023 को एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज है। घटना के बाद से आरोपी गिरफ्तारी के डर से छिपकर अवैध गतिविधियों में शामिल था।

दूसरा आरोपी मनी सिंह पर शिवसेना नेता के भाई मुकेश नईयर की हत्या मामले में 2020 में जेल गया था। जेल से अगस्त 2023 में बाहर आया था और इनके बाद फिर से वो संदिग्ध गतिविधियों में शामिल हो गया था। बताया जाता हैं कि आरोपी ने जेल में ही कई लिंक बना लिए थे। पकड़े गए अन्य आरोपी भी क्रिमिनल बैकग्राउंड के है।

आरोपितों के कब्जे से 9 पिस्टल, 10 मैगजीन, 35 राउंड गोलियां, 1.5 ग्राम हेरोइन और 15 हजार नगदी बरामद की गई है। पकड़े गए छह में से पांच आरोपित क्रिमिनल बैकग्राउंड के है। गुरदासपुर एसएसपी दयामा हरीश कुमार ओम प्रकाश ने बताया कि डीएसपी दीनानगर अदित्या एस वारियर की अध्यक्षता में पुलिस पार्टी ने शुगर मिल पनियाड़ में नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान एक वर्ना कार नंबर सीजी 06 डब्लयू 1118 पठानकोट साइड से आ रही थी। जिसे रोका गया।

कार में कंवलजीत सिंह पुत्र मेहताब सिंह निवासी जौड़ा (तरनतारन), रुपिंदर सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी सग्गो बुरा थाना झबाल जिला तरनतारन हाल राएपुर वीर सवारका नगर टाटीवंद राएपुर छत्तीसगढ़ और पेमा डोमा भुटिया पुत्री नरबू निवासी कुरसेउग दारजलिंग तुंग सेक्टर सोया दुर्गा बाजार वेस्ट बंगाल सवार थे। कार की तलाशी के दौरान डेशबोर्ड में पिस्टल, हेरोइन और नगदी बरामद की गई। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Join Whatsapp Group