स्कूल के स्टोर रूम में बेहोस मिले युवक व किशोरी, शराब में जहर मिलाकर पीने की आशंका

22

रतलाम– जिले के रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुरा कला में स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय परिसर में बने स्टोर रूम में एक युवक और एक किशोरी अचेत अवस्था में मिले। खबर मिलने पर गांव में सन्नाटा छा गया, कई लोग मौके पर पहुंचे। युवक और किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घटना स्थल पर जहर की बोतल और कच्ची शराब की पोटली भी मिली है इससे माना जा रहा है कि दोनों ने शराब में जहर मिलाकर पी लिया होगा।

जानकारी के अनुसार स्कूल के शिक्षक व बच्चे मंगलवार सुबह करीब 10 बजे स्कूल पहुंचे। प्रार्थना होने के बाद क्लास लग गई थी। कुछ देर बाद सफाई कर्मी तेरसिंह कटारा किसी काम से स्टोर रूम पर गया तो स्टोर रूम का ताला टूटा हुआ था । अंदर जाकर उसने देखा तो 19 वर्षीय युवक और उसके पास 16 वर्षीय एक किशोरी अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। पास में ही जहर की बोतल और कच्ची शराब की पोटलिया पड़ी हुई थी। उन्होंने तत्काल प्रधान अध्यापक राजेश पांडे और अन्य लोगों को सूचना दी।

इसके बाद गांव के लोगों को भी सूचना दी गई बड़ी संख्या में गांव के लोग और युवक व किशोरी के स्वजन मौके पर पहुंचे। दोनों को वहां से रावटी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल चेक किया।

युवक व किशोरी के स्वजन का कहना है कि गांव में शादी चल रही है। दोनों सोमवार रात में शादी में गए थे। वे रात में कब स्कूल पहुंचे किसी को पता नहीं है। माना जा रहा है कि दोनों रात 11 बजे बाद स्कूल में ताला तोड़कर घुसे थे। उन्होंने जहर क्यों पी लिया, यह भी पता नहीं चल पाया है। एसपी राहुल कुमार लोढा ने बताया कि युवक व किशोरी के जहर पीने का कारण पता नहीं चला है, जांच की जा रही है.

Join Whatsapp Group