CG BREAKING: मशीन की चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर मौत

43

तिफरा ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार ट्रांजिट मिक्सर मशीन के चालक ने बाइक सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में युवक ट्रांजिट मिक्सर मशीन के पहियों के नीचे आ गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मशीन को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि तिफरा के पुरानी बस्ती सूर्यवंशी मोहल्ले में रहने वाला समीर कुमार सूर्यवंशी(23) निजी संस्थान में काम करता था। युवक सोमवार की सुबह करीब 11 ड्यूटी पर शहर की ओर आ रहा था। ओवरब्रिज पर पीछे से आ रहे ट्रांजिट मिक्सर मशीन के ड्राइवर ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक वाहन के पहियों के नीचे आ गया। इससे उसका सिर कुचल गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया। पुलिस ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी है। साथ ही वाहन को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने स्वजन की मौजूदगी में शव का पीएम कराया है।

ओवरब्रिज पर लगा जाम

हादसे के बाद तिफरा ओवरब्रिज पर दोनों ओर जाम लग गया। इसके कारण महाराणा प्रताप चौक पर भी यातायात प्रभावित होने लगा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाकारित वाहन को कब्जे में लेकर थाने पहुंचाया। साथ ही दोनों ओर जवानों को लगाकर यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराई गई। करीब एक घंटे बाद चौक पर यातायात सुचारू हो सका।

Join Whatsapp Group