दुष्कर्म के मामले में बिल्डर व फिल्म डायरेक्टर मनोज राजपूत गिरफ्तार…

57

भिलाई- छत्तीसगढ़ी फिल्म के अभिनेता और निर्माता M R LAYOUTS के डायरेक्टर मनोज राजपूत को रेप और अप्राकृतिक अनाचार के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जीआरपी भिलाई- 3 रेलवे पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपी मनोज राजपूत की जांच शुरू कर दी है।

29 साल की पीड़िता ने भिलाई- 3 रेलवे पुलिस को लिखित शिकायत की कि शादी का झांसा देकर वह शादी करूँगा कहकर 2011 से 2023 तक मेरे साथ अनाचार करता रहा, ऐसा गंभीर आरोप पीड़िता ने लगाया है। मनोज राजपूत बिल्डर से फिल्म अभिनेता और निर्माता बने है, उनकी छत्तीसगढ़ी फिल्म “गांव के जीरो शहर में हीरो” के वह मुख्य हीरो है।

पीड़िता ने बताया कि मनोज के साथ उसका अफेयर पिछले 2011 से से चल रहा था। मेरे घर में भिलाई 3 में जब कोई नहीं था, तब पहली दफा उनके द्वारा अनाचार किया गया। शादी का वादा जो उनके द्वारा किया गया था , उसने उसे निभाया नहीं और पिछले कई सालों से पीड़िता से रेप और अप्राकृतिक अनाचार करता रहा। पीड़िता ने बताया कि शादी की बात बोलने पर वह हमेशा ताल मटोल करता था। आखिरी में उसने शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर रेलवे पुलिस ने लड़का और लड़की का मोबाइल भी जब्त किया है। जिसमे दोनों के बीच चैटिंग और व्हाट्सअप डिटेल इत्यादि बाते उसमे मौजूद है। रेलवे पुलिस साइबर एक्सपर्ट के पास उसे जाँच के लिए भेज रहा है। पुलिस ने आरोपी मनोज राजपूत का डॉक्टरी मुलायजा भी आज कराया और उनके अंडर गारमेंट को भी जप्ती बनाया है।

उधर इस मामले में हीरो व बिल्डर मनोज राजपूत ने बताया कि यह पूरा मामला पारिवारिक है। मेरे रिश्तेदार से कुछ दिन पूर्व मेरा व उनका MR LAYOUT में वाद विवाद भी हुआ था, दोनों पक्षों के द्वारा शिकवा शिकायत मोहन नगर थाने में की गयी थी, कि मेरे रिश्तेदार ने जमीन से जुड़े एक व्यापारी के साथ मिलकर लड़की को आड़ बनाकर इस तरह का गन्दा खेल मेरे साथ किया गया है। मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है। साथ ही मेरे द्वारा मेरे रिश्तेदार को आर्थिक रूप से काफी मदद की गयी है। अब जब मैं उन्हें आर्थिक रूप से सहयोग देना बंद कर दिया हूँ तो वह इस तरह का बेबुनियाद आरोप लगाकर मुझे बदनाम कर रहे है। उधर दुर्ग के प्रतिष्ठित जमीन व्यापारी का स्पष्ट कहना है कि मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। मनोज राजपूत सिर्फ और सिर्फ मुझे बदनाम कर रहा है और मन गणत आरोप लगाकर मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहना चाहता है।

Join Whatsapp Group