हरिद्वार जा रही बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

17

अमरोहा– यूपी के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव वालीपुर के निकट श्रद्धालुओं से भरी निजी बस में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इससे उनमें चीखपुकार मच गई। श्रद्धालुओं ने कूदकर अपनी जान बचाई। शेरपुर से ग्रामीणों ने शिवरात्रि पर हरिद्वार जाने के लिए एक निजी बस किराये पर ली थी। गांव से बुधवार देर रात सभी श्रद्धालु बस में सवार होकर हरिद्वार के लिए चले।

बस डींगरा फीना मार्ग पर रसूलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव वालीपुर के निकट पहुंची तो अचानक शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। बस चालक ने आग देख बस को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। सभी सवारियों से बस से नीचे उतरने के लिए कहा गया। लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई।

इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। डींगरा व रसूलपुर चौकी से पुलिस मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा के चलते यहां से गुजर रहे कांवड़ियों व राहगीरों को रोका गया। मौके पर दमकल टीम को भी बुला लिया गया। घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान बस जलकर राख हो गई।

प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि श्रद्धालुओं से भरी प्राइवेट बस हरिद्वार जा रही थी। इसमें शार्ट सर्किट से आग लग गई थी। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Join Whatsapp Group