Breaking News: जंगल में मिली अज्ञात लाश, जांच में जुटी पुलिस….

19

तहसील मुख्यालय से सिलवानी मार्ग पर स्थित ग्राम सीहोरा खुर्द के पास जंगल में एक अज्ञात वृद्ध व्यक्ति की लाश मिली है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सीहोरा खुर्द गांव के पास जंगल में सायं करीब 5 बजे एक 62 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई। जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर शव के पास में से कुछ कपड़े मिले हैं, वहीं व्यक्ति के संबंध में कोई परिचय कार्ड या दस्तावेज नहीं मिला, जिससे शव की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक व्यक्ति का शव बुरी तरह सड़-गल जाने से उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं लाश 8 से 10 दिन पुरानी होने की संभावना जताई गई है। मौके का मुआयना करने पर संभावना जताई जा रही है कि उक्त व्यक्ति जंगल में गया होगा एवं ठोकर लगने से गहरी चोट लगने एवं तेज़ गर्मी से उसकी मौत हुई होगी।

फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए गैरतगंज सिविल अस्पताल भेजा गया है। थाना प्रभारी महेश टांडेकर का कहना है कि इस प्रकार के किसी व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में नहीं आई। ऐसे में शव की पहचान मुश्किल है। फ़िलहाल मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। पुलिस द्वारा शव की पहचान करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

Join Whatsapp Group