इंस्टाग्राम पर छात्रा से दोस्ती की, मिलने के बहाने बुलाया, ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

19

ग्वालियर–  इंस्टाग्राम पर पन्द्रह वर्षीय छात्रा से युवक ने दोस्ती की। छात्रा जब स्कूल जा रही थी तो मिलने के बहाने बुलाया और छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसने कई बार दुष्कर्म किया।

छात्रा जब घर पर गुमसुम रहने लगी तब उसने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। छात्रा की शिकायत पर माधोगंज थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपित अभी पकड़ा नहीं जा सका है।

माधोगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंधु आदर्श कालोनी में रहने वाली पन्द्रह वर्षीय छात्रा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। छात्रा के पास कुछ समय पहले सैफ पइान पुत्र सरफराज पठान नाम के युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। उसने इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके बाद छात्रा से उसने मैसेंजर पर बात की। दोनों के बीच बात होने लगी।

स्‍कूल जा रही थी तो बहाने से बुलाया 

छात्रा एक दिन स्कूल जा रही थी और बस का इंतजार कर रही थी। तभी युवक ने उसे बहाने से बुलाया। एक परिचित के कमरे पर ले गया। यहां छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद उसने कई बार छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने अपनी मां को बताया। छात्रा मां के साथ थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज करवाई।

Join Whatsapp Group