CG Accident : स्कूल वैन की चपेट में आने से वृद्धा की मौत

16

रायगढ़– जिले में लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए पटेल पब्लिक स्कूल के वैन चालक ने एक 65 वर्षीय वृद्धा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के पूर्व ही मौत हो गई। वाहन चालक घटना के बाद बच्चों से भरी वैन को छोड़कर फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

मृतिका के बेटे रेशम यादव ने बताया कि उसकी मां प्रेमशीला यादव पति श्याम यादव उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम सूरजगढ़ मंगलवार की शाम साढ़े 4 बजे अपने रिश्तेदार के घर से पैदल अपने घर जा रही थी। इस दौरान पटेल पब्लिक स्कूल वैन के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी पीछे करते हुए वृद्धा को अपनी चपेट में ले लिया। सीने पर चक्का चढ़ने के कारण वृद्धा की गंभीर रुप से घायल हो गई। वाहन चालक घटना के बाद बच्चों से भरी वैन को छोड़कर फरार हो गया।

जिसके बाद ग्रामीणों ने मानवता दिखाई और मासूम बच्चों के पालकों को फोन पर सूचना देते हुए उन्हें बुलाकर बच्चों को उनके सुपुर्द किया। पीड़िता के परिजन उसे उठाकर पहले सरिया अस्पताल ले गए वहां से बरमकेला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टर ने पीड़िता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रात्रि 8 बजे प्राथमिक जांच के दौरान ही डॉक्टर ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

जिसका चक्रधर नगर पुलिस पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने बताया कि घटना के बाद वह आनन फानन में पीड़िता को लेकर अस्पताल भागे इसलिए उन्होंने घटना की रिपोर्ट थाना में दर्ज नहीं कराई है। पोस्टमार्टम हो जाने के बाद वह सरिया थाना जाकर विधिवत आरोपी चालक के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

Join Whatsapp Group