CG BREAKING: जनपद सदस्य ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी

18

बरपाली के जनपद सदस्य राजू खत्री ने आधार स्तंभ के संपादक महेंद्र महतो को गाली गलौज करते हुए दी जान से मारने की धमकी। जनपद सदस्य के अवैध कब्जा निर्माण को कवरेज करने जाने के दौरान हुआ विवाद। थाने में की गई शिकायत।

मिली जानकारी के अनुसार बरपाली के जनपद सदस्य राजू खत्री द्वारा बरपाली के पहरीपारा मुहल्ले में शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा कर दुकान का निर्माण किया जा रहा है। जिसकी शिकायत पूर्व में श्याम प्रसाद रात्रे निवासी सलिहाभांठा द्वारा किया गया था। जिस पर तत्कालीन तहसीलदार राहुल पांडे द्वारा निर्माण कार्य रोक दिया गया था और आगे निर्माण नहीं करने का सख्त हिदायत जनपद सदस्य राजू खत्री को दिया गया था।

किंतु तहसीलदार राहुल पांडे के ट्रांसफर होने के बाद राजू खत्री द्वारा उक्त अवैध निर्माण पुनः प्रारम्भ कर दिया गया। जब इसकी जानकारी वर्तमान तहसीलदार सत्यपाल रॉय को हुई तो उनके द्वारा पुनः निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया। किन्तु राजू खत्री द्वारा रात रात में चुपके से निर्माण कार्य को कराया जा रहा है।

जब इसकी जानकारी आधार स्तंभ के संपादक महेंद्र महतो को हुई तो उनके द्वारा उक्त अवैध निर्माण का न्यूज़ कवरेज किया जा रहा था। जब इसकी जानकारी राजू खत्री को हुई तो उसके द्वारा बरपाली के बस स्टैंड में पत्रकार महेंद्र महतो के साथ गंदी गंदी गाली गलौज करते हुए झूमाझटकी की गई और उसके खिलाफ न्यूज़ लगाने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

महेन्द्र महतो द्वारा इसकी शिकायत उरगा थाने में करते हुए कहा गया है कि बरपाली का जनपद सदस्य राजू खत्री एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है पूर्व में भी उसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। उरगा थाने में निगरानी शुदा बदमाशों की सूची में भी राजू खत्री का नाम अंकित है।

महेन्द्र महतो ने शिकायत में आगे कहा है कि राजू खत्री से उसको जान माल का खतरा है अगर भविष्य में उस पर कोई जानलेवा हमला होता है तो इसकी जिम्मेदारी राजू खत्री की होगी। महेंद्र महतो द्वारा राजू खत्री के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की गई है।

Join Whatsapp Group