CG BREAKING: आज शाम 5 बजे से बंद हो जाएगी शराब दुकानें

22

छत्तीसगढ़ में दो चरणों का मतदान पूरा हो चूका है और तीसरे चरण के लिए सात लोकसभा सीटों पर 7 मई यानि मंगलवार को मतदान होगा। तीसरे चरण के मतदान से पहले मदिरा प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल, 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के मतदान प्रक्रिया को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के उद्देश्य से 05 मई से 07 मई मतदान समाप्ति तक ड्राई डे घोषित किया गया है।

यह आदेश रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, कोरबा, रायगढ़ और सरगुजा लोकसभा क्षेत्रों में जारी किया गया है। इन लोकसभा क्षेत्र में आने वाले सभी जिले के कलेक्टर को भी इससे संबंधित जानकारी दे दी गई है। आदेश के अनुसार, 5 मई रविवार को शाम पांच बजे से 7 मई की शाम 5 बजे तक सभी शराब दुकानें बंद रहेगी। इस दौरान अवैध शराब बिक्री करते पाए जाने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि, तीसरे चरण में रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, कोरबा, सरगुजा, रायगढ़ जांजगीर-चांपा में चुनाव होगा। इस दौरान जिलों में विदेशी मदिरा दुकान/देशी मदिरा दुकान एवं एफ.एल.-3 (ग) तथा एफ.एल.-4(क) को बंद रखने कहा है। उक्त अवधि में मदिरा का संपूर्ण संव्यवहार प्रतिबंधित रहेगा। उक्त आदेश का कड़ाई से पालन करने कहा गया है।

 

 

Join Whatsapp Group