सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स रायपुर से गिरफ्तार…

50

रायपुर/लखनऊ– यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। यूपी पुलिस ने आरोपी को रायपुर के टिकरापारा से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम कमलेंद्र सिंह 35 वर्ष है।

जानकारी के मुताबिक टिकरापारा संजय नगर निवासी कमलेंद्र आईटी मार्केटिंग का काम करता है। कमलेंद्र ने बीते शनिवार 2 मार्च को उत्तरप्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के सीयूजी नंबर पर कॉल किया था। इस कॉल को ड्यूटी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल ने उठाया था। कॉल पर आरोपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी। कांस्टेबल ने जब आरोपी से उसका नाम और पता पूछा तो उसने फोन काट दिया।

इधर जैसे ही इस बात की जानकारी सुरक्षा मुख्यालय को हुई तो हड़कंप मच गया। सुरक्षा में तैनात जवानों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात नंबर को सर्विलांस के आधार पर आरोपी के लोकेशन की तस्दीक की। इस दौरान यूपी पुलिस को आरोपी का लोकेशन छत्तीसगढ़ रायपुर के टिकरापारा होना मिला। यूपी पुलिस छत्तीसगढ़ पहुंचकर रायपुर पुलिस की मदद से आरोपी कमलेंद्र को संजय नगर से धरदबोचा गया। आरोपी ने धमकी भरा कॉल किस मकसद से किया था। इस संबंध में पुलिस पूछताछ आरोपी से कर रही है।

Join Whatsapp Group