कलेक्टोरेट गार्डन में गुंडागर्दी : मोबाइल नहीं दिया तो कर दी पिटाई…

27

रायपुर– राजधानी के कलक्टोरेट गार्डन में दो अज्ञात युवकों ने चॉइस सेंटर के संचालक को पीट दिया। बताया जा रहा है कि, दोनों युवक ने चॉइस सेंटर के संचालक से मोबाइल मांग रहे थे, नहीं देने पर उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अुनसार, यह घटना बुधवार की है। बताया जा रहा है कि, 17 अप्रैल को चॉइस सेंटर संचालक पिनेश कुमार धृतलहरे अपने भाई विरेंद्र धृतलहरे को जमीन संबंधी दस्तावेज देने के लिए रायपुर कलक्ट्रेट गार्डन पहुंचा था। वह अपने भाई का इंतजार कर रहा था। इस दौरान दो अज्ञात युवक उसके पास आए और मोबाइल मांगने लगे नहीं देने पर उनकी जमकर पिटाई कर दी जिससे पिनेश के बाएं आंख में चोट लग गई।

पीड़ित ने बताया कि, दोनों युवक मेकअप कर घूम रहे थे। पिनेश के चिल्लाने पर आरोपी गार्डन की दीवार फांदकर फरार हो गए। आरोपियों के जाने के बाद पीड़ित ने अपने भाई को सूचना दी और सिविल लाइन थाने पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कलक्ट्रेट गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है। संदेह के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

Join Whatsapp Group