शादी के तीन माह बाद खुदकुशी की, वीडियो में पति पर लगाए पिटाई के आरोप

17

राऊ थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।युवती की तीन महीने पूर्व ही शादी हुई थी। उसने वीडियो में पति पर मारपीट,प्रताड़ित करने और अपशब्दों का प्रयोग करने जैसे आरोप लगाए है।युवती कुछ दिनों से पति के कारण मायके में ही रह रही थी। राऊ पुलिस ने मर्ग कायम किया है। नवविवाहिता की मौत का मामला होने से एसीपी स्तर के अधिकारी को जांच सौंपी गई है।

पुलिस के मुताबिक युवती का नाम पिंकी राठौर है। 22 वर्षीय पिंकी की तीन महीने पूर्व ही आत्माराम से शादी हुई थी। भाई विष्णु के मुताबिक आत्माराम पिंकी के साथ मारपीट करता था। मानसिक प्रताड़ना भी देता था। इस कारण पिता और बहन उसको घर लेकर आ गए। रिश्तेदारों के माध्यम से आत्माराम को समझाने और दोनों के बीच समझौता करवाने का प्रयास भी किया था।

बुधवार को पिंकी और आत्माराम की पुन:फोन पर बहस हुई थी। उसे घर बुलाया लेकिन नहीं आया। पिंकी ने फोन पर ही कहा कि जहर खाकर मर जाएगी। आत्माराम ने कहा कि मर जाओ। मां ने पिंकी की हालत देखी और और तुरंत अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में स्वजन ने पिंकी के बयानों का वीडियो बनाया जिसमें वह आत्माराम पर मारपीट करने, प्रताड़ित करने और भद्दे शब्दों का प्रयोग करने जैसे आरोप लगा रहा है।

Join Whatsapp Group