Monday, September 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़सिर कटकर गिरा 20 फीट दूर, एक युवक की मौके पर ही...

सिर कटकर गिरा 20 फीट दूर, एक युवक की मौके पर ही मौत, दूसरा गंभीर हालत में भर्ती

बिलासपुर जिला के मस्तुरी में सोमवार दोपहर एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही पीछे बैठे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया,वही मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर मेन रोड पर चक्काजाम कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम नेवारी लक्ष्मण सागर मोड के पास सोमवार दोपहर 2 बजे के आसपास मुलमुला थाना क्षेत्र के ग्राम नारियरा से अपने मामा ससुर के दसगात्र कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम नेवारी आए युवक संजू धीरही पिता गुलाब चंद धीरही उम्र 26 वर्ष मल्हार तरफ अपनी बाइक क्र.CG 11 BG 4403 में एक अन्य साथी राजा सुमन पिता मुरलीधर सुमन उम्र 27 वर्ष के साथ घूमने गए हुए थे जो घूमकर वापस ग्राम नेवारी जा रहे थे तभी जोंधरा पचपेड़ी की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने सामने से चपेट में ले लिया जिससे बाइक चला रहे युवक संजू की सिर कटकर मौके से करीब 20 फिट दूर जा गिरी जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वही पीछे बैठे राजा सुमन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे तत्काल बिलासपुर सिम्स रिफर किया गया है।आसपास के लोगो ने दुर्घटनाकारित वाहन को बड़े ट्रॉली की ट्रेलर वाहन बता रहे है जो दुर्घटना कर मस्तूरी की ओर भाग गया है।वही घटना की जानकारी लगते ही परिजन एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में पहुंच मौके पर चक्काजाम कर दिया है|

आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार करने और उचित मुआवजा को लेकर बीच सड़क में चक्का जाम कर दिया है जिसमें सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई वही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular