शुष्क दिवस पर कोरबा पुलिस के द्वारा अवैध शराब पर कार्रवाई : विभिन्न थाना/चौकी क्षेत्र में 20 लीटर महुआ शराब एवं 11 पाव देसी प्लेन अवैध शराब जप्त

17

कोरबा– पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा के द्वारा राज्य में किसी भी प्रकार के अवैध नशा पर प्रभावी कार्यवाही के अभियान चलाकर अवैध शराब, गांजा एवं अवैध नशीली पदार्थ के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया जिस पर पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर अजय यादव एवं पुलिस अधीक्षक कोरबा जितेंद्र शुक्ला से मार्गदर्शन प्राप्त कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के पर्यवेक्षण में जिला के सभी थाना/चौकी में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर, शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर एवं अवैध शराब पर लगातार कार्यवाही जारी है।

गांव में थाना प्रभारीगण जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर अवैध शराब की सूचनाएं देने लोगों को प्रेरित किया जा रहा है जिससे कई थाना क्षेत्र से अवैध महुआ शराब बनाने की सूचनाएं पुलिस टीम को प्राप्त हो रही है जिन पर कार्यवाही किया जा रहा है। इसी कड़ी में 22 जनवरी शुष्क दिवस पर थाना उरगा के ग्राम उमरेली , थाना उरगा के ग्राम तरदा, थाना पाली के पाली मरचूरी के पास में संबंधित थानों की टीम के द्वारा रेड किया गया।

कई स्थानों पर अवैध महुआ शराब बनाने के ठिकानों पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर महुआ पास और भट्टी को नष्ट किया गया है, साथ ही अवैध शराब बनाने, बेचने और पीने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई किया गया। पुलिस टीम की कार्यवाही में मिले 01 महिला एवं 02 पुरुष। कुल 20 लीटर महुआ शराब और 11 पांव देसी प्लेन शराब जप्ती की गई है। 03 आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है, *आगे भी कोरबा पुलिस के द्वारा अवैध शराब पर कार्यवाही जारी रहेगा।

Join Whatsapp Group