लू की खबर सुनाते हुए बेहोश हुईं टीवी एंकर, वायरल हुआ वीडियो

19

इंदौर– इस समय गर्मी चरम पर है। देश के कई राज्यों में तापमान बढ़ता जा रहा है। गर्मी के कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल में शनिवार को भीषण गर्मी के बीच दूरदर्शन की एंकर लोपामुद्रा सिन्हा लाइव न्यूज पढ़ते समय अचानक बेहोश हो गईं। इस बात की जानकारी एंकर ने खुद अपने फेसबुक पर शेयर की है। लोपामुद्रा सिन्हा दूरदर्शन की पश्चिम बंगाल ब्रांच में काम करती हैं। उन्होंने शेयर किए गए मैसेज में कहा, “लाइव न्यूज के दौरान मेरा बीपी काफी कम हो गया था और मैं बेहोश हो गईं। मैं काफी समय से बीमार थी।”

इसके आगे एंकर ने कहा, “मैंने सोचा कि थोड़ा पानी पीने से मेरी हालत ठीक हो जाएगी। मैं कभी भी पानी लेकर समाचार पढ़ने नहीं बैठती हूं। फिर वह चाहे 10 मिनट का समाचार हो या फिर आधे घंटे का। मैंने फ्लोर मैनेजर की ओर इशारा करके पानी की बोलत मांगी, लेकिन जब मैं बेहोश हुई, तब स्टोरी चल रही थी। इसके कारण मैं पानी नहीं पी सकी। मैंने सोचा था कि मैं बाकी चार समाचारों को खत्म कर सकती हूं। मैंने किसी तरह दो को पूरा किया। तीसरी स्टोरी हीटवेव को लेकर ही थी और इसे पढ़ते-पढ़ते मुझे अचानक चक्कर आने लगे। मैंने सोचा ये स्टोरी तो समाप्त कर ही सकती हूं।”

मौसम विभाग ने लू को लेकर जारी किया अलर्ट

“खुद को संभालने की कोशिश कर ही रही थी, कि अचानक मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया। टेलीप्रॉम्प्टर मंद पड़ गया और मेरी आंखों के सामने अंधेरा छाने लगा।” इस तरह एक वीडियो शेयर कर एंकर ने अपनी तबीयत के बारे में बताया। बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल महीने की शुरुआत से ही काफी अधिक पारा है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अनुमान लगाया है कि दक्षिण बंगाल के अन्य क्षेत्रों को अगले दो से तीन दिनों में भंयकर गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं, विभाग ने यहां लू को लेकर अलर्ट भी जारी किया है।

Join Whatsapp Group