ट्रांसफार्मर पर लटका मिला किसान का जला हुआ शव, ग्रामीण बोले-कोई बांध के लटका गया

16

ट्रांसफार्मर पर एक युवा किसान का शव देखकर गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने कहा कि किसी ने उसे ट्रांसफार्मर पर बांध दिया था। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हादसा प्रतीत हो रहा है, फिलहाल जांच की जा रही है।

घटना पिपलोद थाना क्षेत्र के ग्राम गरणगांव की है। यहां गांव के पास डीपी पर ग्राम के किसान जितेंद्र पुत्र राम कृष्ण का शव शनिवार को देखा गया। स्वजन ने बताया कि जितेंद्र देर रात घर से खेत पर मूंग की फसल में सिंचाई करने गया था। लेकिन सुबह ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर पर शव लटका दिखा। करंट से शव पूरी तरह जल गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है।

युवक की मौत की खबर लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्वजन सहित अन्य ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा कर युवक के हाथ बांधकर डीपी पर लटकाने की आशंका जाहिर करते नजर आए। हालांकि मृतक का गांव में किसी से कोई विवाद भी नहीं था। इसलिए भी कुछ लोग इस घटना को हादसा भी बता रहे थे। मृतक युवक का एक तीन वर्षीय बालक भी है।लोगों ने यह भी संभावना जताई कि वह रात में लाइट ट्रिप मारने पर डीपी पर चढ़ा हो और करंट की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुआ।

Join Whatsapp Group