होली को लेकर रायपुर पुलिस अलर्ट, तीन सवारी या शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर कसेगा शिकंजा, 970 पर हुई कार्रवाई

30

रायपुर– होली पर्व के पहले पुलिस ने पांच अलग-अलग स्थानों में सघन चेकिंग अभियान शुरू किया। जांच के घेरे में शराब पीकर गाड़ी चलाने, बिना नंबर, काली फिल्म वाली चारपहिया वाहनों सहित दोपहिया में तीन सवारी घूमने वाले आए। कुल 970 वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की।

एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि विजिबल पुलिसिंग के तहत पैदल पेट्रोलिंग, वाहनों में पेट्रोलिंग, क्राइम प्रिवेंशन पेट्रोलिंग सहित 112 की टीमों ने भीड़-भाड़ वाले स्थान, सार्वजनिक, सुनसान स्थान पर जमवाड़ा लगाकर नशा करने वालों, गुटबाजी, अड्डेबाजी करने वालों, संदिग्ध, असामाजिक तत्वों के साथ वाहनों की डिक्की खोलकर जांच की। इसके साथ ही कार में बैठकर शराब पीने वालों की भी जांच की गई। यह जांच लोक सभा चुनाव को ध्यान में रखकर लगातार जारी रहेगा। इस दौरान शराब, नगदी रकम, सोना, चांदी सहित चुनाव से संबंधित अन्य सामग्री के परिवहन को सख्ती से रोका जा जा रहा है।

चेक पाइंट बनाकर कार्रवाई

होली पर कोई अनहोनी न हो, इसके लिए पुलिस सतर्कता बरत रही है। नगर में शांतिपूर्ण माहौल में होली संपन्न करने के लिए आरंग पुलिस द्वारा हुड़दंगई करने वाले तीन सवारी, शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों पर न सिर्फ नजर रखी, बल्क चौक-चौराहों में चेक प्वाइंट बनाकर ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी की जा रही है।

Join Whatsapp Group