Monday, September 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़जमीन को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों की हत्या

जमीन को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों की हत्या

जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है, यहां कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम इरिकपाल में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों की हत्या हो गई, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आलाधिकारियों की टीम गांव जा पहुंची। वहीं घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शलभ सिंहा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत इरिकपाल में बीते कई दिनों से जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों में विवाद चल रहा था, जिसे गांव में रहने वाले लोगों से लेकर परिवार के लोग मामले को सुलझाने में लगे हुए थे। इसी मामले को लेकर मंगलवार को परिवार के लोगों ने दो सगे भाइयों की हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना प्रभारी से लेकर आला अधिकारियों की टीम व फोरेंसिक की टीम को भेजा गया है और शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मामले को लेकर गांव को छावनी में बदल दिया गया है।

इस वजह से दो भाइयों की हत्या इरिकपाल में हुए हत्या का कारण 5 एकड़ जमीन बताया जा रहा है, 13 से 14 लोगों ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया। मरने वालों में बड़ा भाई योगेश और छोटा भाई चंद्रशेखर है। दोपहर को दोनों भाई अपने खेत मे काम कर रहे थे उसी दौरान धारदार हथियार से हाथ, पैर, सिर, गले मे किया गया हमला, मौके पर ही दोनों भाइयों की हुई मौत। योगेश शादीशुदा है, साथ ही एक बच्चा भी है, जबकि चंद्रशेखर अविवाहित बताया जा रहा है। हत्या का मुख्य आरोपी चैन सिंह गागड़े पुलिस की हिरासत में है वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular