दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल

26

बालोद– जिले से बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है। यहां दो अलग- अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को इलाज के लिए चिखलाकसा अस्पताल भेजा गया है। सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायलों को रेफर करने की तैयारी की जा रही है।

जानकारी अनुसार दल्लीराजहरा थाना अंतर्गत मुच्चर क्षेत्र में दो मोटर साइकिल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत भी इतनी भयंकर थी कि मोटर साइकिल में आग लग गई। वहीं इस भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें गंभीर अवस्था मे चिखलाकसा अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

वहीं दूसरी बड़ी घटना गुंडरदेही थाना से सामने आई है। जहां गुंडरदेही मुख्यालय में भूसा से भरी ट्रक से टकराने से बाइक में सवार दो युवकों की मौत हो गई हैं। एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई और दूसरे युवक की मौत अस्पताल में हुई। बताया गया है दोनों मृतक ग्राम इरागुड़ा और मड़ियापार निवासी है। वहीं गुंडरदेही पुलिस भूसा वाहन क्रमांक सीजी 04 एनएल 4971 को जब्त कर चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Join Whatsapp Group