पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया… घूम-घूम कर नशीली दवा की बिक्री कर रहे थे

34

कोरबा– कोरबा में कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। वे शहर में घूम-घूम कर नशीली दवा की बिक्री कर रहे थे। पुलिस ने तीनों आरोपी के पास से 338 नशीली और प्रतिबंधित टैबलेट के अलावा 5400 रुपए कैश और 3 मोबाइल जब्त किया। पुलिस पूछताछ में युवकों ने अपना नाम प्रदीप राव, साहिल सागर (22 साल) और देव प्रसाद सतनामी (24 साल) को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि नशीली दवा के सौदागर बाहर से दवा खरीद कर लाते हैं और औने-पौने दामों में कोरबा में बेचते हैं। इनका एक गोरखधंधा काफी लंबे समय से चल रहा था। मुखबीर के सूचना पर काफी समय बाद युवक पुलिस के हत्थे चढ़े। कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि आरोपियों के पास से काफी मात्रा में नशीली दवा जब्त की गई है। दवा कहां से खरीद कर लाया गया और इसमें कौन-कौन शामिल हैं इसकी जानकारी ली जा रही है।

आने वाले समय में उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल दाखिल कर दिया है।गौरतलब है कि एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने अवैध शराब सहित तमाम मादक पदार्थ की बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश जारी किए हैं। इसी के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने नशीली दवा के 3 सौदागरों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी बड़े शातिर है।

Join Whatsapp Group