चुलमाटी के दौरान चाकूबाजी, युवक पर ताबड़तोड़ वार, गंभीर हालत में भर्ती…

65

जांजगीर जिला के पामगढ़ में शादी कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से हमला कर दिया | इससे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। पुलिस मामला दर्ज़ कर उसकी तलाश कर रही है। घटना मुलमुला थाना के ग्राम जेवरा की है|

मुलमुला थाना से मिली जानकारी के अनुसार 8 मई दिन मंगलवार की शाम को जेवरा निवासी राकेश केंवट की शादी हो रही थी। शादी के दौरान जेवरा के बाजार चौक से डीजे बजवाते हुए सुनिल कश्यप पिता गोपाल कश्यप अपने साथियों के साथ विवाह पर्व के दौरान चूलमाटी के कार्यक्रम में शामिल होकर नाचते गाते हुए महिलाओं के साथ मंदिर की ओर जा रहा था।

वे स्कूल के पास पहुंचे थे। इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर मौके पर शत्रुहन केंवट मुर्गी काटने वाला हथियार लेकर पहुंचा और सुनिल को गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर सुनिल पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे सुनिल के गर्दन में गंभीर चोटें आई है। उसे प्राथमिक उपचार के लिए पहले पामगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराए। फिर युवक की हालत गंभीर होने पर उसे बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शत्रुहन केंवट के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत जुर्म दर्ज किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरारी काट रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इधर पीड़ित युवक के परिजन उसकी हालत को देखकर परेशान हैं।

Join Whatsapp Group