KORBA : मालगाड़ी से कटकर रेलवे के ठेकाकर्मी ने दी जान, वजहों का खुलासा नहीं….

17

कोरबा– रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम चंदन (40) है, जो जांजगीर-चांपा जिले का रहने वाला था। जानकारी मिलने पर जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक, रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 के पास रेलवे ट्रैक पर चंदन ने मालगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। वह अभिषेक केडिया की फर्म में कर्मचारी था। ये फर्म रेलवे के लिए काम करती है। इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के कोरबा प्रभारी आर एस चन्द्रा ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों ने बताया कि खुदकुशी के पहले उसने उनसे बात भी की थी। कुछ पारिवारिक कारणों की वजह से खुदकुशी की बात कही जा रही है, लेकिन परिवार ने कुछ स्पष्ट कारण नहीं बताया है।

आर एस चन्द्रा ने बताया कि शव की जांच करने पर उसके कान में ईयर फोन लगा हुआ मिला। घटना आरपीएफ थाने के सामने की है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद युवक के मोबाइल पर लगातार कॉल आता रहा, जिसे उठाकर उसके परिवार को घटना की जानकारी दी गई। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है।

जांजगीर-चांपा जिले का रहने वाला था मृतक।

बताया जा रहा है कि चंदन चांपा अपने घर से रेलवे स्टेशन तक रोज साइकिल से आता था। उसके बाद कोरबा रेलवे स्टेशन पर उतरकर साइड में चल रहे काम की देखरेख करता था। आज सुबह ट्रेन से उतरने के बाद वो वहीं पर घूम रहा था। बाद में रेलवे स्टेशन के दो नंबर पटरी पर उसने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली।

Join Whatsapp Group