शादीशुदा महिला को युवक से हुआ प्‍यार, दोनों ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

14

राजनांदगांव–  जिले के बेलगांव से कोलेंद्र जाने वाले मार्ग में प्रेमी जोड़े ने जहर सेवन कर लिया। घटना में शादीशुदा प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं प्रेमी की हालत गंभीर है। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमी जोड़े ने जहर सेवन क्यों किया अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार बालोद निवासी 25 वर्षीय परमानंद सिलखेढ़ी का प्रेम प्रसंग राजनांदगांव रामपुर निवासी 45 वर्षीय शादीशुदा अरुणा यादव के साथ चल रहा था। परमानंद सिलखेढ़ी की अभी शादी नहीं हुई है। प्रेम प्रसंग की भनक अरुणा यादव के पति को लग गई थी। जिसके चलते आए दिन विवाद होता था। 25 जनवरी को प्रेमिका अरुणा यादव अपनी बहन के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। अरुणा की लाश डोंगरगढ़ के कोलेंद्र गांव के खार में मिली। वहीं पास में ही प्रेमी परमानंद अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था।

खार की ओर घूमने निकले ग्रामीमों ने दोनों को देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। इस दौरान अरुणा की मौत हो चुकी थी और परमानंद अचेत अवस्था में था। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है।

Join Whatsapp Group