मेडिकल कालेज के रोड में जमीन खरीद कर ढ़ाबा बनाने चाह रखने वाले व्यक्ति की सरेराह हत्या

18

रायगढ़– शहर के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कालेज रोड पर रविवार दोपहर में दिन दहाड़े एक व्यक्ति की हत्या की वारदात से अंचल में सनसनी फैल गई। हत्याकांड की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई आला अधिकारियों की टीम मौके पहुचकर शव कओ अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर में मेडिकल कालेज मार्ग में सामान्य गतिविधियों के साथ लोगो की चहलकदमी थी। इस बीच दोपहर में एक व्यक्ति की लाश लहूलुहान अवस्था मे सड़क पर पड़ा मिला। इस नजारे को देखकर राहगीरों तथा आसपास के लोगो मे हड़कंप मच गया। डरे सहमे लोगो ने इसकी सूचना चक्रधर पुलिस को दिए। जहां पुलिस टीम मौके पर आकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा व अन्य कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

जांच में मृतक का नाम विशाल सिंह ठाकुर यूपी के रूप में पहचान करना बताया गया। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है। वही उस पर टांगी नुमा लोहे के हथियार से गर्दर्न पर प्रहार कर मौत कर घाट उतारने की आशंका शव की परिस्थितियों से लगाया जा रहा है। वही मृतक उक्त क्षेत्र में कुछ माह पूर्व जमीन ढ़ाबा चलाने के उद्देश्य से लिया था। जिसे मिट्टी पाटकर समतल किया जा रहा है। ताकि वह रोड स्तर की ऊंचाई में आ सके।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसी भूमि में मिट्टी पटाई को लेकर स्थानीय व्यक्ति से विवाद चल रहा था। वही मृतक की हत्या भी इसी वजह से करने का कयास लगाया जा रहा है। फिलहाल चक्रधर नगर पुलिस सभी पहलुओं मर जांच कर रही है।तो पुलिस की कुछ टीम साईबर पुलिस के साथ हत्याकांड में शामिल आरोपित की खोजबीन में जुट चुकी है।

Join Whatsapp Group