एक विवाह ऐसा भी.. प्रेमिका की मांग भरकर मार दी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

18

अमोला थानांतर्गत ग्राम नारही से शनिवार से लापता प्रेमी युगल की लाश रविवार को जंगल में पड़ी मिली। दोनों ही शव एक-दूसरे की बाहों में थे। मौत को गले लगाने से पहले प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भरकर पहले उसे गोली मारी और फिर खुद की कनपटी में गोली मार ली।

जानकारी के अनुसार ग्राम नारही निवासी रोहित पुत्र अशोक शर्मा उम्र 21 साल व पड़ोस में रहने वाली मुस्कान पुत्री विनोद आदिवासी उम्र 18 साल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार की दोपहर से दोनों घर से गायब हो गए थे। स्वजनों ने तलाश की परंतु उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। गांव के पशु चराने वाले लोगों को रविवार को जंगल में एक गड्ढे में दोनों की खून से सनी हुई लाश पड़ी दिखीं। दोनों की कनपटी पर गोली लगी थी।

चरवाहों ने मामले की जानकारी गांव वालों सहित पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की। पुलिस प्रथम दृष्टया पूरे मामले को आत्महत्या से जोड़ कर चल रही है। शवों के पास एक कट्टा, राउंड व सिंदूर की डिब्बी मिली है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि प्रेमी युगल ने पहले मांग भरकर प्रेम विवाह किया है और इसके बाद प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी है और इसके बाद खुद को गोली मार ली।

ग्रामीणों के अनुसार अशोक शर्मा व विनोद आदिवासी के मकान एक-दूसरे के सामने थे। अशोक शर्मा के खेतों को कई साल से विनोद आदिवासी बटाई से कर रहा है। रोहित और मुस्कान का पिछले दो-तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को मुस्कान की सगाई तय होने वाली थी।

इनका कहना है

प्रथम दृष्टया तो यही प्रतीत हो रहा है कि लड़के ने पहले लड़की को गोली मारी है और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फारेंसिक की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। परिवार व गांव वालों से पूछताछ के बाद और भी कहानी सामने आएगी तभी कुछ कहा जा सकेगा।

Join Whatsapp Group