नक्सलियों ने की एक और भाजपा नेता की हत्या, धारदार हथियार उतारा मौत के घाट

16

बीजापुर– छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां नक्सलियों ने एक बार फिर एक भाजपा नेता की हत्या कर दी। नक्सलियों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया है। हत्या के बाद लाश को भूरीपानी और कोकमेंटा के बीच फेंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कैलाश नाग जांगला के निवासी थे। भाजपा में व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष के पद पर कार्यरत रहे। बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने कहा कि नक्सली घटना हुई है। मृतक भाजपा का कार्यकर्ता है। घटना की पूरी जानकारी ली जा रही है।

बता दें कि पिछले हफ्ते ही जिला मुख्यालय से लगभग 20 किमी दूर तोयनार थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने जनपद सदस्य व भाजपा के सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरूपति कटला हत्या कर दी थी। तिरूपति कटला शुक्रवार को तोयनार गांव में शादी समारोह में सम्मिलित होने गए थे।

रात करीब नौ बजे समारोह स्थल से बाहर निकलते ही नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम के चार लोग ग्रामीण वेशभूषा में आए और चाकू से गर्दन और सीने पर वार कर वहां से भाग गए। आसपास उपस्थित लोग घायल अवस्था में तिरुपति को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया था।

Join Whatsapp Group