नयनतारा का सालों पुराना सपना हुआ पूरा

33

मुंबई– शाहरुख खान की ‘जवान’ में काम कर चुकीं नयनतारा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं। अभिनेत्री नयनतारा हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने अपनी लाइफ की छोटी-बड़ी अपडेट के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में भी फैंस के साथ जानकारी शेयर करती रहती हैं।

नयनतारा ने पिछले साल शाहरुख खान की मूवी ‘जवान’ से बॉलीवुड डेब्यू किया और एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘अन्नपूर्णी’ में देखा गया था। कुछ ही घंटों पहले ‘जवान’ एक्ट्रेस ने अपना सालों पुराना सपना पूरा होने पर इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी टीम और पति के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए नयनतारा ने एक लंबा सा नोट लिख अपनी खास अंदाज में खुशी जाहिर की है।

नयनतारा का ये सपना हुआ पूरा

साउथ की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए ऑफिस की तस्वीरें शेयर कीं और इसे पूरा करने में लगने वाले समय के बारे में भी लिखे गए इस नोट के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने इस सपने को पूरा करने में जिन्होंने उनका साथ दिया उनको भी धन्यवाद दिया। नयनतारा ने अपने ड्रीम ऑफिस की पूरी जर्नी सोशल मीडिया पर शेयर की है स इसकी फोटो भी शेयर की हैं।

Join Whatsapp Group