चोरी हो गया नेताजी का बकरा, तलाश में जुटी पुलिस की स्पेशल टीम!…

32

अंबिकापुर– अंबिकापुर में एक भाजपा नेता का 120 किलो का पालतू बकरा चोरी हो गया है। बकरे की तलाश में एडिशन एसपी ने स्पेशल टीम को लगाया है। दरअसल सरगुजा जिले के बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता के घर से उनका पालतू बकरा ‘शेरू’ चोरी हो गया। उनका कहना है कि शेरू हमारे परिवार के सदस्य जैसा है। उसके चोरी होने के बाद घर के सदस्य मायूस हैं। वहीं चोरी की ये वारदात घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इस बकरे को बीजेपी नेता सुरेश कुमार गुप्ता करीब 6 सालों से पालकर अपने घर पर रखे थे। 8 फरवरी की सुबह लगभग 7ः30 हुंडई की वर्ना कार क्रमांक सीजी 07 सीपी 1177 में सवार होकर कुछ युवक आये और उसे चोरी कर ले गए। अब जब नेता जी के घर का बकरा गायब हुआ तो मामला पुलिस के पास पहुंचा और तत्काल आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बकरे की खोजबीन शुरू हो गई। वहीं इस पूरे मामले पर ASP ने कहा कि, आरोपियों की पहचान हो गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

बकरा चोरी होने के बाद बीजेपी नेता सुरेश गुप्ता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि, हमने कार का नंबर सहित उसके भिलाई टोल प्लाजा को पार करने की भी जानकारी रघुनाथपुर पुलिस को उपलब्ध कराई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद सुरेश गुप्ता सहित रघुनाथपुर के लोग एसपी से शिकायत करने अंबिकापुर पहुंच गए।

लोगों ने बताया कि, सुरेश गुप्ता को बकरे (शेरू) से लगाव ऐसा था कि, वो कभी उसे बांधकर नहीं रखते थे। वह बकरा उनके निर्देश को भी समझता था उसका वजन 120 किलो का था और उसे खरीदने के लिए दो लाख रुपए तक का ऑफर लोग दे रहे थे। लेकिन वे उसे परिवार का सदस्य बताकर बेचने से इंकार कर देते थे।

आरोपियों को पकड़ने पुलिस टीम को रवाना किया

बातचीत के दौरान एडिशनल एसपी पपुलेश कुमार ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस टीम को आरोपियों को पकड़ने रवाना किया जा रहा है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसमें कोई लापरवाही नहीं की जा रही है।

Join Whatsapp Group