दुष्कर्म की शिकार बच्ची का तीसरी बार मेडिकल बोर्ड के सामने कराया चिकित्सा परीक्षण

39

मिसरोद के 11 मील िसथत ज्ञानगंगा स्कूल में आठ साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में पुलिस तीन दिन बाद भी तीनों आरोपितों की पहचान नहीं कर पाई है, पूछताछ के नाम पर वार्डन और स्कूल की महिला डायरेक्टर के बयान दर्ज हुए हैं। उसके अलावा पुलिस ने एक बार फिर मासूम बच्ची का तीसरी बार मेडिकल के लिए ले जाया गया। पिछले बार मेडिकल रिपोर्ट में विरोधाभास था। इसके अलावा बच्ची के अलावा हास्टल में रहने वाले छात्रों के बयान दर्ज किए गए हैं।

हम बता दें कि श्यामला हिल्स निवासी 31 वर्षीय गृहणी ने अपनी आठ साल की बच्ची का स्कूल में प्रवेश कराया था, वह स्कूल के हास्टल में रहने लगी थी, बच्ची ने बीच में अपनी मां को फोन कर उसके साथ गलत करने की जानकारी दी थी, इसके बाद महिला बच्ची को लेकर 28 अप्रैल को मिसरोद थाने पहुंची थी,लेकिन उस मेडिकल कराने में रात अधिक होने के कारण पुलिस ने 29 अप्रैल को इस मामले में मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने स्कूल के तीन अज्ञात आरोपितों पर एफआइआर दर्ज की थी।बाद में मामले में पूरे मामले का जिम्मा एसआइटी को सौंपा गया था। एफआइआर के बाद तीन दिन बीत चुके हैं,आरोपितों की गिरफ्तारी तो दूर की बात है, पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई है।

पुलिस ने एक बार फिर दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मासूम बच्ची का जेपी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड के सामने चिकित्सा परीक्षण कराया गया है, एसआइटी में शामिल एक अधिकारी ने कहा कि बाकी दोनों रिपोर्ट में विरोधाभास है, इस कारण से उसका तीसरी बार मेडिकल कराया गया है, इस दौरान बच्ची की मां की साथ थी। हास्टल के बाकी छात्रों के हुए बयान:- एसआइटी में शामिल अधिकारियों का कहना है कि हास्टल में अंदर -बाहर जाने का एक ही रास्ता है। वहां के सीसीटीवी और कमरों के सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को भी चेक किए गए हैंं बच्ची चार – पांच दिन पहले घटना बता रही है, उसे दिन याद नहीं है।

इसके लिए पुलिस पूरे दिन के फुटेज चेक कर रही है,लेकिन अभी तक कोई संदिग्ध आता जाता नजर नहीं आया हैं। पुलिस ने उन छात्रों के बयान दर्ज किए हैं, जो घटना के दिन हास्टल में थे,छुट्टी होने के बाद घर चले गए थे। उनमें से अधिकांश दुष्कर्म जैसी घटना से इनकार किया है।

बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस से हास्टल की दोनों महिला वार्डन से पूछताछ की है,इसमें एक मुख्य वार्डन है और दूसरी उसकी सहायिका दोनों ने घटना होने से इनकार किया। इसके अलावा हास्टल की डायरेक्टर प्रियंका मोदी से पूछताछ है। जबकि इसमें मुख्य संदेही दाढ़ी वाला और मोदी नाम के कौन है, उन्हें नहीं बुलाया गया है।

Join Whatsapp Group