Sunday, September 22, 2024
Homeमध्यप्रदेशReels के बहाने ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म, दो युवक गिरफ्तार

Reels के बहाने ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म, दो युवक गिरफ्तार

इंदौर– सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। पुलिस ने दो मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी रील्स बनाने के बहाने लेकर गए थे। इन्फ्लूएंसर के साथी के साथ मारपीट की और उसको अधमरा कर डाला।

डीएसपी (मुख्यालय)उमाकांत चौधरी के मुताबिक 22 वर्षीय पीड़िता ने मल्हारगंज थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी।पीड़िता सोशल मीडिया पर रील्स बनाती है। मॉडलिंग भी करती है।

मंगलवार को दोस्त जुनैद के साथ रील्स बनाने के लिए जिंसी(मल्हारगंज)गई थी। जुनैद के साथ उसके परिचित इस्लामुद्दीन और रिजवान उर्फ दानू भी था। जिंसी हाट मैदान में रील्स नहीं बनाई और चारों रीजनल पार्क की तरफ चले गए। इस्लामुद्दीन और दानू ने कहा खुड़ैल रोड़ पर इससे अच्छी जगह है।

लड़की के दोस्त के साथ मारपीट

आरोपी एक टापरी के समीप ले गए। दोनों ने जुनैद के साथ मारपीट की और अधमरा कर डाला। दोनों ने लड़की को बंधक बनाया और उसके साथ बलात्कार किया। मल्हारगंज पुलिस ने कथनों के आधार पर दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया।

घटना स्थल खुड़ैल थाना अंतर्गत आने से केस डायरी भेज दी। बुधवार को खुड़ैल पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया तो तेजाजीनगर थाना की सीमा में आया। पुलिस ने आरोपी इस्लामुद्दीन और दानू को गिरफ्तार कर मुलजिम और केस डायरी तेजाजीनगर थाना को सौंप दी।

Samvad Editor
Samvad Editorhttp://www.cgsamvad.com
छत्तीसगढ़ के लोगों की विश्वसनीय आवाज़
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular