Sachin से शादी करने आई पेरू की ब्रियट एन सेलमा, फेसबुक पर हुआ था प्यार

17

दिल्ली के सचिन व पाकिस्तान की सीमा की प्रेम कहानी काे लोग अभी भूले नहीं थे। लेकिन अब खजुराहो के सचिन की पेरू की ब्रियट एन सेलवा की लव स्टोरी भी सामने आ गई है। दोनों को फेसबुक पर प्यार हुआ और अब पेरू की यह युवती भारत आ गई है और कलेक्टर को आवेदन देकर अपने प्रेमी सचिन से शादी करने की अनुमति मांगी है।

मोहब्बत कब किससे कहां हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही हुआ सात समंदर पार रहने वाली एक लड़की ब्रियट एल सेलमा के साथ। जो छतरपुर जिले के खजुराहो में रहने वाले एक युवक को अपना दिल दे बैठी। फेसबुक पर दोस्ती हुई और यही दोस्ती प्यार में बदल गई। अब दोनों प्रेमी जल्द शादी करने वाले हैं। क्योंकि शादी को लेकर उन्होंने कलेक्टर के यहां आवेदन दिया है।

पेरू की ब्रियट एन सेलमा सात समंदर पार कर भारत के खजुराहो आई और अपने प्रेमी के साथ मिलकर शादी करने की परमीशन लेने कलेक्टर ऑफिस पहुंच गई। उनके साथ उनका वकील भी था। दोनों ने कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर आवेदन दिया है।

ब्रिएट एन सेलमा ने मीडिया से कहा कि वह जल्द खजुराहो के रहने वाले सचिन से शादी करने वाली हैं। जिसके सिलसिले में खजुराहो आई हैं। सचिन को करीब एक साल पहले से जानती है और उनकी मुलाकात फेसबुक पर हुई थी।

Join Whatsapp Group