संदीप किशन ने मजबूरी में किया काम, बयान से मची हलचल !

21

दक्षिण भारतीय अभिनेता और प्रोड्यूसर संदीप किशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ऊरू पेरू भैरवकोना’ को लेकर चर्चा में हैं। वी आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 16 फरवरी को थिएटर में रिलीज होगी। हाल ही में संदीप धनुष स्टारर कैप्टन मिलर में नजर आए थे। एक साक्षात्कार में संदीप ने खुलासा किया कि वे बीते कुछ सालों से वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें पिछले कुछ समय में फिल्मों में काम करने को मजबूर होना पड़ा।

सैलरी देने के लिए किया फिल्मों में काम

साक्षात्कार में संदीप ने खुलासा किया कि बीते कुछ वर्षों में उन्होंने अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए कई फिल्मों में काम किया। इनमें धनुष स्टारर हालिया रिलीज ‘कैप्टन मिलर’ भी एक है। ‘माइकल’ अभिनेता ने बताया कि ‘कैप्टन मिलर’ के लिए जैसे ही धनुष का फोन आया, वे फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए। अब संदीप के इस बयान के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

‘ऊरू पेरू भैरवकोना रिलीज के लिए तैयार

फिलहाल, संदीप की फिल्म ‘ऊरू पेरू भैरवकोना’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में काव्या थापर, वर्षा बोलम्मा, वेनेला किशोर जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जिसे एके एंटरटेनमेंट्स और हास्य मूवीज के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का संगीत शेखर चंद्रा ने तैयार किया है।

Join Whatsapp Group