दशगात्र भोज के बाद बिगड़ी तबियत, 80 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती…

50

बिलाईगढ़- बिलाईगढ़ में फूड पॉयजनिंग का मामला सामने आया है। यहां 80 से ज्यादा लोगों को धनसिर और बिलाईगढ़ के दोनों स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराय गया है। 2 बच्चियों की स्थिति को देखते हुये बलौदाबाजार रिफर किया गया हैं।

दरसल सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के ग्राम रानीगढ़-छुईहा में उस वक्त खलबली मच गई जब लोग दशगात्र कार्यक्रम से भोजन कर बाहर निकले। ग्रामीणों और पीड़ितों से मिली जानकारी के मुताबिक गाँव के एक परिवार में भोज का कार्यक्रम रखा था जहाँ रात में लगभग 500 से भी अधिक लोंगों ने खाने में दाल-भात सहित रोटियां और मिठाइयां खाई। जिसके बाद एकाएक महिला-बच्चों सहित पुरुषों की तबियत बिगड़ने लगा। किसी को उल्टियां हुई तो किसी के पेट में दर्द और दस्त हुई। देखते ही देखते 80 से भी अधिक लोंगों को धनसिर और बिलाईगढ़ के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

वहीं 2 बच्चों की तबियत काफी बिगड़ गई जिन्हें रात को ही बलौदाबाजार रेफर कर दिया गया। फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं और डॉक्टरों की निगरानी में सभी का ईलाज  किया जा रहा हैं।वहीं दूसरी ओर घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग रानीगढ़-छुईहा में कैंम्प लगाकर लोगों का ईलाज कर रहा हैं।

 

Join Whatsapp Group