पति से विवाद के बाद बोला युवक- आज से मैंने प्रेमिका को छोड़ा, प्रेमिका ने कहा – मैंने भी प्रेमी को छोड़ा

29

श‍िवपुरी– प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी अपने दो साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के पति और प्रेमी के बीच जब विवाद हुआ तो यह मामला पुलिस थाना पहुंचा। हालांकि दोनों पक्षों के बीच सामंजस्य से बनी तो यह मामला सुलझ गया।

यह कहानी बड़ागांव थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम हैदरपुर की है। पुलिस की व युवती के स्वजन की समझाइस पर मामला सुलझ गया। पुलिस थाने में जहां विवाहित प्रेमिका ने कहा कि आज से उसने अपने प्रेमी को छोड़ दिया, उससे कोई वास्ता नहीं है। वही प्रेमी ने भी कहा कि आज से उसने अपनी प्रेमिका को छोड़ दिया है अब उससे कोई वास्ता नहीं है।

प्रेमी और प्रेमिका की इस कहानी का ऑडियो व वीडियो है जिसमें दोनों ने दोनों के बीच में प्रेम होना स्वीकारा और एकदूसरे को छोड़ा। मामला यह है कि यूपी के मड़ावरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम गोरा की एक युवती का शादी के पहले से वही के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवती की शादी के बाद भी प्रेम प्रसंग चलता रहा।

पिछले वर्ष ग्राम हैदरपुर के युवक से युवती की शादी हो गई। 3 मार्च रविवार की रात युवती का प्रेमी युवक अपने दो साथियों के साथ बाइक से ग्राम हैदरपुर पहुंचा और प्रेमिका के यहां रुका और रात में युवती के पति से प्रेमी का विवाद हो गया।

युवती के पति का कहना है कि ग्राम गोरा के युवक ने उसकी साथ मारपीट की । घटना के बाद प्रेमी युवक के दो साथी भाग गए जबकि प्रेमी को पकड़ लिया गया। रात में हुए विवाद की सूचना युवती के पति ने 100 डायल पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती और उसके पति व ग्राम गोरा निवासी युवक को पुलिस थाने बुलाया। पुलिस ने पूछताछ की और वस्तुस्थिति की जानकारी ली। पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि ग्राम गोरा के सौरव राजपूत को उसने बुलाया था वही सौरव ने भी बताया कि प्रेमिका के बुलाने पर वहअपने दो साथियों के साथ ग्राम हैदरपुर पहुंचा था।

दोनों को पुलिस ने व अन्य लोगों ने प्रेम संबंध विच्छेद करने की समझाइश दी जिस पर दोनों प्रेम प्रसंग को खत्म करने पर राजी हो गए। ऑडियो वीडियो में 20 वर्षीय युवती ने स्पष्ट कहा कि आज से वह प्रेमी को छोड़कर अपने पति के साथ रहेगी वही उसके प्रेमी 25 वर्षीय सौरव राजपूत ने ऑडियो वीडियो में कहा कि आज से प्रेमिका से कोई संबंध नहीं है। दोनों ने स्वीकारा की शादी के पहले से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच राजी से समझौता हो गया है।

Join Whatsapp Group