चोरी के शक में चाय वाले का अपहरण, बंधक बनाकर पीटा

27

भोपाल– चोरी के शक में अलग-अलग बाइक सवार होकर आए चार लोगों ने बुधवार को दिन दहाड़े एक चाय विक्रेता का अपहरण कर लिया। उसे गोदाम में बंधक बनाकर बेरहमी से मारा पीटा उसके बाद कोच फ्रैक्ट्री के पास घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस को रेलवे के ठेकेदार सहित चार लोगों की तलाश है।

स्टेशन बजरिया थाना प्रभारी जितेंद्रसिंह ने बताया कि चांदबड़ निवासी 45 वर्षीय अनिल गुप्ता स्टेशन बजरिया में चाय की दुकान चलाता है। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे दो बाइक से पहुंचे चार लोग बजरिया से अनिल को जबरन अपने साथ बिठाकर ले गए। उन लोगों ने उसे चांदबड़ में एक गोदाम में ले जाकर रस्सी से बांध दिया।

साथ ही पिछले दिनों गोदाम से चोरी हुई एक मशीन के बारे में पूछताछ कर मारपीट करते रहे। बाद में उसे घायल अवस्था में रेलवे कोच फैक्ट्री के पास पटककर भाग गए। घटना की जानकारी मिलने के पर स्वजन अनिल को साथ लेकर रात नौ बजे थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाकर मारपीट करने का केस दर्ज किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी अगम जैन का नाम सामने आया है। वह रेलवे की ठेकेदारी का काम करता है।

Join Whatsapp Group