किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेड से लिखवाता था अपना नाम, पीड़िता ने खाया जहर

35

भिंड– किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने वाट्सएप पर वीडियो कॉल कर किशोरी के अश्लील वीडियो बनाकर फोटो खींच लिए। किशोरी ने युवक से बात करना बंद किया तो उसने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो और फोटो बहुप्रसारित करने का दबाव बनाया।

बदनामी के डर से किशोरी युवक से फिर से बात करने लगी। युवक ने किशोरी पर दबाव बनाकर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए कहा। किशोरी ने चार-पांच जगह ब्लेड से उसका नाम भी लिखा। किशोरी ने युवक की हरकतों से तंग आकर चूहे मारने वाली दवाई निगल ली।

किशोरी की हालत बिगड़ी तो मां ने उससे पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। पिता ने महिला थाने में आवेदन दिया। पुलिस ने महज 24 घंटे में ही आरोपित को खनियाधाना से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मेहगांव क्षेत्र के 17 वर्षीय किशोरी का शिवपुरी जिले के खनियाधाना निवासी 23 वर्षीय रोनी उर्फ नाथूराम जाटव से कुछ समय से फोन पर बातचीत हो रही थी।

युवक ने किशोरी को विश्वास में लेकर वाट्सएप पर वीडियो कॉल पर उसके अश्लील वीडियो बनाने के साथ फोटो खींच लिए। कुछ समय बाद किशोरी ने युवक से पढ़ाई के चलते बातचीत कम कर दिया। इससे युवक नाराज हो गया और एक दिन किशोरी से बात कर धमकाते हुए कहा कि अगर बातचीत बंद की तो अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित कर देगा। इससे किशोरी बदनामी से डर गई।

पुलिस के मुताबिक युवक ने किशोरी से कहा जितने दिन तुमने मुझसे बात नहीं की, उतनी सजा मिलेगी। युवक ने किशोरी से कहा कि ब्लेड से अपने शरीर पर मेरा नाम लिखो। किशोरी से एक बार युवक का नाम लिख लिया। युवक ने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर अपना नाम देखा। इसके बाद युवक ने किशोरी से उसके शरीर पर चार-पांच जगह नाम गुदवाया।

पुलिस के मुताबिक युवक की बढ़ती मांगों को लेकर किशोरी ने 19 फरवरी को चूहे मारने वाली दवाई खा ली। सुबह जब किशोरी नहीं जगी तो मां उसके पास गई। बिस्तर के पास चूहे मारने वाली दवाई के रेफर देखकर उसे शक हुआ। इसके बाद उसने बेटी से पूछा उसने युवक द्वारा परेशान करने की बात बताई।

पिता 24 फरवरी की रात महिला थाने पहुंचा और प्रभारी क्रांति राजपूत को आवेदन देकर कहा कि घटना की जानकारी किसी को लगी तो उसकी बदनामी होगी। आवेदन मिलने के बाद एसआई राजपूत ने एसपी डॉ. असित यादव को पूरी घटना बताई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को खनियाधाना से गिरफ्तार कर लिया है।

Join Whatsapp Group