ट्रेन से कटकर युवक की दर्दनाक मौत

28

अंबिकापुर-  विश्रामपुर रेलखंड पर मंगलवार दोपहर नशे की हालत में रेल लाइन पार कर रहा युवक अंबिकापुर से शहडोल जा रही मेमू ट्रेन की चपेट में आ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

युवक घर से दुकान जाने निकला था। घटना जयनगर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, अजबनगर रांगपारा निवासी मनोहर पंडो मंगलवार को शराब के नशे में घर से दुकान जाने के लिए घर से निकला था।

वह रेल पटरी को पार कर रहा था। पटरी पार करने के दौरान वह अंबिकापुर से शहडोल के लिए निकली मेमू ट्रेन 08750 की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

ट्रेन से टकराकर युवक के सिर पर चोट आई थी, जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रेन कुछ देर के लिए रुकी, जिसे रेलवे ने जांच के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। घटना की सूचना कमलपुर स्टेशन के यातायात सहायक हेमंत कुमार ने जयनगर थाना पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि नया साल मनाने के चक्कर में मनोहर पंडो दो दिनों से लगातार शराब पी रहा था। आज दोपहर वह अत्यधिक नशे की हालत में था। उसके पिता पूरन पंडो की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अन्य सदस्यों के साथ घर में रहता था।

Join Whatsapp Group