CG NEWS: शादी कार्ड बांटने गए युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत, परिजन जता रहे हैं हत्या की आशंका

20

बालोद– शादी कार्ड बांटने अपने बहन के घर गए युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के पुराना बाजार रेलवे ट्रेक पर युवक की लाश मिली है. युवक की पहचान डौंडी थाना क्षेत्र के कुँवागोंदी गांव निवासी दुशांत साहू के तौर पर हुई है. दल्लीराजहरा पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को मृतक दुशांत साहू पिता दीनदयाल साहू (23 वर्ष) अपने गांव कुँवगोंदी से शादी का कार्ड बांटने अपनी बहन के घर सम्बलपुर गया था. आज सुबह उसकी लाश दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र के पुराना बाजार रेलवे ट्रेक पर मिली, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुँची दल्लीराजहरा पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल से पुलिस को मृतक युवक की बाइक मिली है.

वहीं मृतक के घरवालों और गांववालों का कहना है कि गुरुवार को लगभग साढ़े आठ बजे मृतक ने अपने नाना को फोन कर बताया कि उसे कहीं बांधकर मारपीट की जा रही है. एक ग्रामीण ने बताया कि इसके बाद उसने दुशांत को कई बार फोन लगाया. एक फोन कॉल को उठाया गया, तो किसी महिला की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद से फोन बंद हो गया. बहरहाल, बालोद थाना प्रभारी सुनील तिर्की स्वयं मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं.

Join Whatsapp Group