स्कूलों में धमकी भरे ईमेल को पुलिस ने बताया फेक

35

स्कूलों में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद गौतमबुद्ध नगर के कई स्कूल सामान्य रूप से चल रहे हैं। कई स्कूलों ने बच्चों को जल्द घर भेजने के लिए पेरेंट्स को मैसेज कर दिया है। वहीं कुछ स्कूलों के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज कर ये संदेश दिया है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है, सब कुछ सामान्य है। पुलिस ने भी कहा है कि परेशान करने के लिए अफवाह फैलाई गई।

पुलिस अधिकारियों ने भी इसे होक्स ईमेल बताया है, लेकिन उन्होंने कहा कि चेकिंग जारी रहेगी। गौतमबुद्ध नगर के ज्वाइंट सीपी शिव हरी मीणा ने बताया कि नोएडा के एक स्कूल में धमकी भरा ईमेल मिला था। इसके बाद पुलिस अधिकारी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पूरी तरीके से चेकिंग के बाद स्कूल को सैनिटाइज कराया गया और जिन-जिन स्कूलों में धमकी भरे ईमेल मिले, उन सभी में चेकिंग की जा रही है। यह पूरी तरीके से सिद्ध हो गया है कि यह अफवाह फैलाई गई, लोगों को परेशान करने के लिए। उन्होंने पेरेंट्स को बिल्कुल भी परेशान और पैनिक ना होने की बात कही है।

बुधवार सुबह डीपीएस स्कूल में बम होने के धमकी भरे ईमेल के बाद सभी बच्चों को घर वापस भेज दिया गया था। पुलिस टीम बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वायड टीम लगातार चेकिंग कर रही है। लेकिन कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

स्कूल में आए इस धमकी भरे ईमेल के बाद कई स्कूलों ने बच्चों की जल्द छुट्टी का मैसेज पेरेंट्स को भेज दिया, तो कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल जाकर पहले ही ले आए। इसके अलावा कई स्कूल के प्रिंसिपल ने पेरेंट्स को मैसेज भेज कर कहा कि घबराने की बात नहीं है।

Join Whatsapp Group