घर के बाहर बम फेंके और फायरिंग कर मचाई दहशत, आरोपित पर FIR

18

घमापुर में एक बदमाश ने एक घर के सामने सुअर मार बम फेंके और फायरिंग की। सबसे पहले बदमाश ने बदमाश ने पहले तो मंदिर में प्रणाम किया। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। उसकी सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर मामले में घमापुर पुलिस ने आरोपी पर विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

घमापुर पुलिस ने बताया कि बरऊ मोहल्ला निवासी मान सिंह ठाकुर के घर के बाहर सोमवार देर रात बदमाश आनंद ठाकुर पहुंचा और बम पटके। बम फटने की आवाज से मानसिंह और उसके परिवार समेत आसपास के लोग दहशत में आ गए। सभी बाहर निकले, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला था। घर के बाहर देखा, तो वहां फटे हुए बम के अवशेष और कारतूस पड़े मिले।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, तो एक कैमरे में आरोपी आता और जाता नजर आया। वह सबसे पहले मंदिर के बाजू की गली से निकला। मंदिर के सामने पहुंचा। वहां भगवान को प्रणाम किया। फेरा लिया।

इसके बाद मंदिर में पैर पड़े और वहां से सीधे मान सिंह के घर पहुंचा और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार आनंद ने मान सिंह से अवैध रूप से रुपयों की मांग की थी, लेकिन मान सिंह ने रुपए नहीं दिए। इसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया।

Join Whatsapp Group