दो साल की मासूम के साथ हैवानियत, नाबालिग ने मासूम बच्ची को घर में अकेली पाकर किया दुष्कर्म

32

कांकेर– छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के दुर्गूकोंदल थाना क्षेत्र में दो साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां पड़ोस के नाबालिग ने मासूम बच्ची को घर में अकेली पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के रोने पर आरोपित नग्न हालत में मौके से भाग निकला।

बच्ची ने मां को रोते-रोते घटना की जानकारी दी। जिसके बाद शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग युवक को सुधारगृह भेज दिया है। वहीं बच्ची का दुर्गूकोंदल मे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार, ये घटना 24 मार्च की रात दुर्गुकोंदल थाना अंतर्गत भंडारडिगी गांव की है। मामले में थाना प्रभारी योगेश सोनी ने बताया कि भंडारडिगी गांव में दो साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना का मामला सामने आया है।

पड़ोस के ही नाबालिग युवक ने बच्‍ची के दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घर में अकेली पाकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने पर आरोपित नग्न हालत में मौके से भाग निकला। बच्‍ची ने रोते-रोते मां को पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद बच्‍ची के स्‍वजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित नाबालिग युवक को सुधारगृह भेज दिया है। पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल, दुर्गुकोंदल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Join Whatsapp Group