पत्नी ने बच्चे को जन्म देने से किया इनकार तो गुस्‍साए युवक ने तांत्रिक के बेटे को गोली मारी

17

इंदौर– तांत्रिक के प्रभाव में आकर बच्चे को जन्म देने से पत्नी के इनकार करने से गुस्साए एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर तांत्रिक के बेटे को सरेआम गोली मार दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

घटना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के गोपुर चौराहे पर 22 मार्च को अंजाम दी गई। बाइक पर जा रहे श्रद्धापुरी निवासी तांत्रिक परसराम नागर के बेटे दीपक पर फायरिंग की गई। गोली उसकी पीठ पर लगी। इससे वह घायल हो गया। उसका गंभीर हालत में उपचार किया जा रहा है।

पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने के लिए घटना स्थल से 25 किलोमीटर दायरे में 450 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपितों की पहचान बिनोबा नगर निवासी महेश शिंदेल और उसके साथी सोनू व्यास के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में आरोपित महेश शिंदेल ने बताया कि घायल दीपक के तांत्रिक पिता परसराम नागर ने उसकी पत्नी को अपने प्रभाव में ले रखा है। इस वजह से उसकी पत्नी काफी समय से बच्चे को जन्म देने से इन्कार कर रही है। इसको लेकर गुस्से की वजह से उसने दीपक को जान से मारने के इरादे से उस पर फायरिंग की थी। आरोप है कि आरोपित दीपक से पहले उसके पिता तांत्रिक परसराम पर भी हमला कर चुका है।

Join Whatsapp Group