पत्नी को बालकनी से नीचे नहीं फेंक पाया तो ईटों से वार कर अधमरा किया

25

इंदौर– शहर के बाणगंगा क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की। दवाई खाकर सो रही बीमार पत्नी को पहले तो पति ने उठाकर बालकनी से नीचे फेंकने की कोशिश की। सफल नहीं हो पाया तो वहां रखी ईंट से पत्नी के चेहरे और सिर पर तब तक लगातार वार किए, जब तक वह अधमरी न हो गई।

शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और किसी तरह महिला को उसके पति से बचाया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके से भागे पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसकी मां, दूसरी पत्नी और बहन को भी प्राणघातक हमले का आरोपित बनाया है। रविवार सुबह हुई इस घटना का वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ है। घटना के पीछे पति की दूसरी शादी का विरोध सामने आया है।

घटना शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के सांवेर मार्ग स्थित ग्राम नरवल की है। पुलिस ने 30 वर्षीय पूजा परमार पर प्राणघातक हमले के लिए उसके पति जितेंद्र परमार, पति की दूसरी पत्नी गायत्री, सास बसंती और ननद पायल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पूजा का आरोप है कि वह बीमार है इसलिए दवा खाकर सो रही थी, तभी पति जितेंद्र व अन्य आरोपित घर पर आए और विवाद करने लगे।

जितेंद्र ने पहले छुरे से हमला किया और बाद में उसे उठाकर बालकनी से नीचे फेंकने की कोशिश की। सफल नहीं हो सका तो बालकनी में रखी ईंट उठाकर चेहरे और सिर पर कई वार कर डाले। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने किसी तरह पूजा को उससे छुड़ाकर अस्पताल भेजा। पुलिस के अनुसार आरोपित जितेंद्र ने कुछ माह पूर्व दूसरी शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद था।

Join Whatsapp Group